तब्लीगी जमात के लोगों ने क्वॉरन्टीन सेंटर में मेडिकल स्टाफ के उपर थूकने का और बदसलूकी का आरोप

तब्लीगी जमात के लोगों ने क्वॉरन्टीन सेंटर में मेडिकल स्टाफ के उपर थूकने का और बदसलूकी का आरोप 
निजामुद्दीन पश्चिम के तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल हुए लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों ने पहले ही देश में हडकंप मचाया हुआ है. वहीं अब इससे जुड़ी एक खबर परेशान कर सकती है. तब्लीगी जमात के लोगों पर गंभीर आरोप लगे हैं.  

क्वॉरन्टीन किए गए तब्लीगी जमात के लोगों पर आरोप है कि इन्होंने दिल्ली के तुगलकाबाद क्वारंटीन सेंटर में मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी की है. इतना ही नहीं रेलवे के प्रवक्ता ने यहां तक कहा कि इन्होंने इनकी तीमारदारी में लगे स्टाफ पर थूक भी फेंका.

रेलवे के क्वॉरन्टीन सेंटर में हुआ बुरा बर्ताव
रेलवे ने अपने तुगलकाबाद स्टेशन के पास एक क्वॉरन्टीन सेंटर बनाया है जिसमें 167 तब्लीगी जमात के लोगों को रखा गया है. रिपोर्ट मिली है कि ये लोग मेडिकल और प्रबंधन अधिकारियों के साथ सहयोग भी नहीं कर रहे हैं. बुधवार को इन लोगों ने हंगामा भी किया और इसके साथ ही आरोप है कि इन लोगों ने मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी की, उन्हें गालियां दी और उनके चेहरे पर थूका.
बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन पश्चिम में हुए तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल कई लोग कोरोनो वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और इसके साथ ही कई लोगों को क्वॉरन्टीन किया गया है. देश में लॉकडाउन के बावजूद मरकज में हजारों की संख्या में लोग शामिल थे और इनमें विदेश से आए जमाती भी शामिल थे जिनमें से कुछ के कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद मरकज में शामिल कई लोग भी इस बीमारी से संक्रमित हो गए.





About Gosip4U

Gosip4U is the digital wing of india - India's leading media and communications group with its interests spanning across country.

0 comments:

Post a Comment

Please add comment